श्‍वेता साल्‍वे ने बिकनी फोटो शेयर कर मम्मियों को दिया यह खूबसूरत संदेश

श्वेता ने लिखा, “बम्पी के छह महीने बाद… मेरे ख्याल से बुरा नहीं है

0 3,498

श्‍वेता साल्‍वे ने डिलिवरी के 6 महीने बाद इंस्‍टाग्राम में फीट फीगर की फोटो शेयर की

पिछले साल अगस्त में एक बेटी की मां बनी टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे ने फ्लॉन्ट बॉडी कर ली हैं। जोकि उनके फैन्स के लिए बड़ी खबर हैं। श्वेता ने डिलिवरी के 6 महीने बाद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। जिसमें श्वेता एकदम फिट और स्टनिंग नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, “बम्पी के छह महीने बाद… मेरे ख्याल से बुरा नहीं है।” दरअसल श्वेता ने प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ा अपना वजन काफी कम कर लिया है।

श्‍वेता साल्‍वे की बेबी बम्‍प वाली तस्वीर हुई थी वायरल

श्वेता इन दिनों पति हरमीत सेठी और बेटी आर्या के साथ गोवा में हैं। बेटी आर्या के जन्म के बाद दोनों ने गोवा एक रेस्त्रां खोला है। जिसका नाम ‘बर्गर फैक्ट्री’ रखा है। श्वेता का ये रेस्त्रां मोर्जिम बीच के पास है। श्वेता ने साल 2012 में एक्टर हरमीत सेठी से शादी की थी और पिछले साल 10 अगस्त को श्वेता ने बेटी अर्या को जन्म दिया था। बच्ची के जन्म से पहले श्वेता की बेबी बम्प वाली तस्वीरें भी काफी चर्चित हुई थीं।

याद रखें कि आप खूबसूरत हैं… अंदर से भी और बाहर से भी

श्वेता ने इस फोटो के साथ लिखा था, ‘कुछ भी पहले जैसा नहीं है। न मेरी बाजुएं और न मेरी जांघें, न ही मेरे स्तन और न मेरे हिप्स। लेकिन इससे पहले मैं अपने शरीर पर इतनी गौरवान्वित कभी नहीं हुई थी। प्रेग्नेंसी के दौरान और उसके बाद हेल्दी खाने और लाइफस्टाइल से आपको अपनी बॉडी पुराने शेप में लाने में थोड़ी मदद मिल सकती है। इसलिए सभी मांओं और होने वाली मांओ को खुद पर गर्व करना चाहिए। यह सफर जिंदगी की जादूगरी को दिखाता है। याद रखें कि आप खूबसूरत हैं… अंदर से भी और बाहर से भी।‘ बता दें कि टीवी के अलावा, श्वेता ने दिल तो बच्चा है जी और लंका में आइटम नंबर भी किया है। इतना ही नहीं, उन्हें प्यार में कभी कभी, ना घर के ना घाट के, कुरुक्षेत्र और राम लीला में एक्टिंग करते भी देखा जा चुका है।

You might also like More from author

Comments

Loading...