Press "Enter" to skip to content

दिल्ली की सड़कों पर चाय बेचेंगी जया बच्चन




राष्ट्रीय खबर

मुंबईः दिल्ली की सड़कों पर जया बच्चन को चाय बेचते देखना अपने आप में अजीब स्थिति है। लेकिन इस अजीबोगरीब खबर को झूठ मत समझिये। वह वाकई ऐसा करने वाली है। वह मुंबई नहीं बल्कि दिल्ली की सड़कों पर चाय बेचती हुई नजर आयेंगी।




किसी तरह की गलतफहमी में मत रहिये दरअसल एक फिल्म में उनका यही किरदार होगा। करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन ने यह भूमिका निभाना स्वीकार किया है। उल्लेखनीय बात यह है कि इतने दिनों बाद सिनेमा के पर्दे पर वापसी कर रही जया बच्चन इस फिल्म में विलेन के जैसी भूमिका में होगी।

करण जौहर भी पांच वर्षों के बाद फिल्म निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। पिछले अगस्त माह से ही इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। अब जाकर जया बच्चन चाय बेचेंगे, यह सूचना बाहर आयी है। इस फिल्म के हीरो रणवीर सिंह और हीरोइन आलिया भट्ट है।

इस सिनेमा में शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी हैं। यह दोनों 23 वर्षों बाद किसी फिल्म में एक साथ आने जा रहे हैं। यह दोनों कलाकार फिल्म में आलिया भट्ट के दादा और दादी की भूमिका में होंगे। दूसरी तरफ जया बच्चन भी पंद्रह वर्षों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं।




चाय बेचेंगी और फिल्म में विलेन की भूमिका में

इस फिल्म में वह विलेन की भूमिका में होने के बाद भी कई रोचक दृश्यों में नजर आयेंगी, ऐसा कहा जा रहा है। जो कुछ खबरें छनकर बाहर आयी हैं, उसके मुताबिक जया बच्चन को दिल्ली की सड़कों पर इस भूमिका में देखने के साथ साथ उस चरित्र में देखा जाएगा जो बार बार अपनी गलत सलाहों से लोगों को परेशान करती रहती हैं।

यह सूचना बाहर आ जाने के बाद जया बच्चन ने इस सूचना को सही बताया है। उसके मुताबिक वह इस फिल्म में एक मिठाई बेचने वाली की भूमिका में हैं।

इस बारे में सवाल किये जाने पर खुद जया बच्चन ने हंसते हंसते बताया कि फिल्म के लिए जॉनी लीवर का डेट नहीं मिलने की वजह से करण जौहर ने इस भूमिका के लिए उन्हें लिया है।



More from एक्सक्लूसिवMore posts in एक्सक्लूसिव »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »
More from फ़िल्मMore posts in फ़िल्म »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: