Press "Enter" to skip to content

ट्रैविस हेड मोलबोर्न से सिडनी रवाना होने के पहले कोरोना संक्रमित







मेलबोर्न: ट्रैविस हेड कोरोना संक्रमित चौथे ऐशेज टेस्ट मैच के लिए मेलबोर्न से सिडनी रवाना होने से पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रैविस हेड कोरोना पॉजटव पाए गए हैं। इसके चलते टीम ने अपनी फ्लाइट को आगे बढ़ाया है और रिप्लेसमेंट खिलाड़यिों को टीम में शामिल किया है। दोनों खेमों में कोरोना मामले होने के कारण सिडनी टेस्ट और बची हुई सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने शुक्रवार सुबह इस बात की पुष्टि की कि हेड आरटी-पीसीआर टेस्ट में पॉजटव पाए गए हैं।

वह अपनी साथी के साथ मेलबॉर्न में ही रहेंगे और विक्टोरिया प्रशासन के नियमानुसार सात दिनों तक आइसोलेट करेंगे। दोनों टीमों में वह पहले खिलाड़ी हैं जो कोरोना संक्रमित हुए हैं। मिचेल मार्श, निक मैंडसन और जॉश इंग्लिस को आस्ट्रेलियाई दल में शामिल किया गया है। अगर दल में और मामले सामने आते हैं तो यह खिलाड़ी उनकी जगह लेंगे। बल्लेबाज उस्मान ख़्वाजा पहले से ही टीम में मौजूद है और वह मध्य क्रम में हेड की जगह लेंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने बताया कि आॅस्ट्रेलियाई दल के अन्य खिलाड़ी, उनके परिवारजन और सहयोगी स्टाफ का शुक्रवार सुबह रैपिड और आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ है।

ट्रैविस हेड विमान में सिडनी की यात्रा करेंगे

ट्रैविस हेड उन्हें उम्मीद है कि वह आज एक चार्टर विमान में सिडनी की यात्रा करेंगे। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए पहले ही क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने दोनों टीमों के लिए अलग-अलग विमान की व्यवस्था की थी। इंग्लैंड के प्रमुख कोच क्रिस सिल्वरवुड सिडनी नहीं जाएंगे क्योंकि उनके परिवार के एक सदस्य की रिपोर्ट पॉजटव आई है। यह इंग्लैंड के खेमे में सातवां पॉजटव मामला था। हालांकि उनके सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं।

आईसीसी के मैच रेफ्री डेविड बून भी कोरोना संक्रमित होने के कारण चौथे टेस्ट मैच में भाग नहीं ले पाएंगे। स्टीव बर्नार्ड उनकी जगह लेंगे। एशेज सीरीज में कोरोना का पहला मामला मेलबॉर्न टेस्ट के दूसरे दिन आया था। हालांकि इंग्लैंड के सभी खिलाड़यिों का रैपिड टेस्ट करवाने के बाद मैच को जारी रखा गया। इसके बाद हर दिन सभी का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है। शुक्रवार को न्यू साउथ वेल्स में 21000 नए मामले सामने आए।



More from HomeMore posts in Home »
More from कोरोनाMore posts in कोरोना »
More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: