Press "Enter" to skip to content

आठ टीमों को शेष मैचों के लिए विक्टोरिया हब में स्थानांतरित करने का फैसला किया है







कैनबेरा: बिग बैश लीग (बीबीएल) के अधिकारियों ने लीग की सभी आठ टीमों को शेष मैचों के लिए विक्टोरिया हब में स्थानांतरित करने का फैसला किया है, ताकि टीमों के अंदर कोरोना वायरस के प्रकोप का मुकाबला किया जा सके। बीबीएल अधिकारियों के मुताबिक 10 से 16 जनवरी के बीच कुल 11 मैच खेले जाएंगे, जबकि कुछ मैच अभी भी अंतरराज्यीय स्तर खेले जाएंगे, जहां टीमें चार्टर उड़ानों में हब के अंदर और बाहर उड़ान भरेंगी।

मेलबोर्न स्टार्स फ्रेंचाइजी 11 जनवरी को पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ मुकाबला खेलेगी, क्योंकि कोरोना संक्रमण के मामले के कारण बीते 30 दिसंबर को उनका मैच स्थगित कर दिया गया था। स्टार्स का 15 जनवरी को एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ भी मैच निर्धारित है। उल्लेखनीय है कि कप्तान ग्लेन मैक्सवेल सहित कोरोना के 13 पॉजिटिव मामलों के साथ मेलबोर्न स्टार्स टीम दुविधा में फंस गई है।

बीबीएल के महाप्रबंधक एलिस्टेयर डॉब्सन ने शनिवार को एक बयान में कहा, पिछले हफ्ते ने बीबीएल के सामने कई कोविड-संबंधी चुनौतियां पेश की, लेकिन पूरे सीजन के दौरान हम सुरक्षित और सफलतापूर्वक आयोजन पूरा करने के अपने संकल्प में दृढ़ रहे हैं।

आठ टीमों को शेष मैच मैचों के लिए जोखिम भी कम किया गया है

इन परिवर्तनों को लीग और क्लबों को इस पर काम करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है, जबकि खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों और स्वयं मैचों के लिए जोखिम भी कम किया गया है। खिलाड़ियों के एक राज्य में रहने से हमें कोरोना के किसी भी अन्य प्रभाव का सामना करने के लिए काफी अधिक लचीलापन मिलेगा।

अंतरराज्यीय मैचों में सिडनी थंडर का 15 जनवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मुकाबला शामिल भी है, जबकि ब्रिस्बेन हीट 12 जनवरी को गाबा में एडिलेड स्ट्राइकर्स से खेलेगा। हीट अपने शिविर में 12 पॉजिटिव मामलों के साथ सबसे अधिक प्रभावित पक्षों में से एक रहा है। इसके चलते टीम को जिलॉन्ग में मेलबोर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मजबूरन पहली बार लीग में खेलने वाले आठ खिलाड़ियों को मैदान में उतारना पड़ा था। वहीं पर्थ स्कॉर्चर्स अब तक दस मैच खेलने वाली एकमात्र टीम है। वह आठ जीत और 29 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। मेलबोर्न स्टार्स, जिसने सबसे कम आठ मैच खेले है, महज तीन जीत के साथ सबसे निचले पायदान पर है। अन्य सभी टीमों ने नौ-नौ मैच खेले हैं।



More from HomeMore posts in Home »
More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »
More from खेलMore posts in खेल »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from देशMore posts in देश »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: