75 रुपये के पहले रिचार्ज पर टेलीनॉर दे रहा है अनलिमिटेड 4G डेटा

ऑफर सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के लिए ही

0 792

नई दिल्ली :  रिलांयस जियो द्वारा दी गई ऑफर्स के बाद अब 4जी प्लान के तहत अन्य कंपनियां द्वारा भी अब अनलिमिटेड 4G प्लान शुरुआत कर रही है। इस कड़ी में नॉर्वे की टेलीकॉम कंपनी टेलीनॉर इंडिया ने अनलिमिटेड 4G पैक लॉन्च किया है। हालांकि कंपनी अभी देश के कुछ सर्कल में ही 4G सर्विस देती है। टेलीनॉर ने अपने नए ग्राहकों के लिए FR73 प्लान लॉन्च किया है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में 25 पैसे प्रति मिनट की दर से एसटीडी वॉयस कॉल है। इसकी वैलिडिटी 90 दिन की होगी इसके अलावा 25 रुपये का फ्री टॉकटाइम भी मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर्स को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड 4G डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स दूसरे महीने में 47 रुपये से रिचार्ज करके अगले एक महीने तक अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं। हालांकि 73 रुपये के रिचार्ज कराने के 120 दिन तक ही दूसरा रिचार्ज कराना होगा। 120 दिन के बाद रिचार्ज कराने से सिर्फ 400MB ही 4G डेटा दिया जाएगा। फिलहाल यह ऑफर सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के लिए ही है।

टेलीनॉर के आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल बिजनेस हेड श्रीनाथ कोटियन ने मीडिया को बताया है कि ‘आज की दुनिया में कस्टमर्स अपने मोबाइल में इंटरनेट ब्राइज करना चाहते हैं। FR 73 एक कंप्लीट वैल्यू पैक है जिसमें अनलिमिटेड इंटरनेट, बेस्ट कॉलिंग रेट्स और फ्री टॉक टाइम भी दिया जा रहा है। यह प्रोडक्ट हमें सबसे सस्ता होने को भी दर्शाता है।

You might also like More from author

Comments

Loading...