मिताली राज की बायोग्राफी का बेसब्री से इंतजार

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के फैन्स को अब उनकी बायॉग्रफी का इंतजार है।

0 657

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के फैन्स को अब उनकी बायॉग्रफी का इंतजार है। विमिन टीम इंडिया की कैप्टन कूल मिताली के नेतृत्व में हाल में टीम इंडिया वर्ल्ड कप की उपविजेता टीम बनी है। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की इस परफॉर्मेंस के बाद महिला क्रिकेट में भी फैन्स की तादाद बढ़ी है। बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर मिताली राज ने जब किताब पढ़ते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की तो फैन्स ने उनसे एक खास अपील कर दी। मिताली के फैन्स बेसब्री से उनकी ऑटोबायॉग्रफी या बायॉग्रफी का इंतजार कर रहे हैं।

किताब पढ़ते हुए मिताली का यह फोटो वर्ल्ड कप मैच का है। वर्ल्ड कप 2017 में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत की थी। इस मैच के दौरान मिताली अपनी बैटिंग से पहले चेयर पर बैठकर किताब पढ़ रही थीं। जब मिताली बैटिंग पर उतरी तो उन्होंने इस 71 रन की पारी खेलकर भारत की जीत में अहम रोल अदा किया था। इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 35 रन से हराया था। मैच के बाद क्रिकेट फैन्स मिताली की कूलनेस के मुरीद हो गए थे। सभी ओर बैटिंग से पहले उनकी किताब पढ़ने की चर्चा थी।

बुधवार को कैप्टन मिताली राज ने वर्ल्ड कप के दौरान की किताब पढ़ते हुए यह तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट के साथ मिताली ने लिखा, (#GoodBooks Keeper of my Soul! #WednesdayWisdom) यानी ‘हैशटैग गुडबुक्स मेरी अंतरात्मा हैं। हैशटैग वेडनसडे विज्डम।’ यह तस्वीर पोस्ट करते ही मिताली के फैन्स ने इसे लाइक करना शुरू कर दिया। कई फैन्स ने कॉमेंट किया कि वे मिताली की बायॉग्रफी का इंतजार कर रहे हैं।

इस फैन ने लिखा, ‘क्या हम मिताली राज की ऑटोबायॉग्रफी का इंतजार कर सकते हैं? लेकिन वर्ल्ड कप 2021 के बाद।’ फैन ने लिखा, ‘जल्दी ही आपकी बायॉग्रफी पढ़ना चाहता हूं। मैम! शुभकामनाएं’ ये भी मिताली की बायोपिक के इंतजार में हैं।

बता दें कि अभी तक बॉलिवुड में टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन ‘कैप्टन कूल’ महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ और महान बल्लेबाजी सचिन तेंडुकर की बायोपिक, ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ आ चुकी है।

You might also like More from author

Comments

Loading...