Press "Enter" to skip to content

सुरक्षा को लेकर बेरमो कोयलांचल में सेफ्टी कमेटी की बैठक सम्पन्न







बेरमो /जारंगडीह : सुरक्षा को लेकर सेफ्टी कमेटी की बैठक सम्पन्न बेरमो कोयलांचल के लगभग सभी कोयला खदानों में क्रमिक प्रक्रिया के तहत हर माह में कम से कम एक बार कोयला मजदूरों की सुरक्षा को लेकर तथा खदानों में की सुरक्षित कार्य व्यवस्था को लेकर सेफ्टी कमेटी की बैठक आयोजित की जाती है।

इसी क्रम में बीते शुक्रवार को सीसीएल के कथारा क्षेत्र के जारंगडीह खुली खदान स्थित कैन्टीन मे सेफ्टी कमेटी कि बैठक आयोजित की गई। जिस बैठक की अध्यक्षता प्रभारी परियोजना पदाधिकारी खान प्रबंधक दुर्गेश कुमार सिन्हा ने की जबकि इस बैठक में बतौर मुख्य अतिथि कथारा क्षेत्र के महाप्रबंधक एम के पंजाबी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

जारंगडिह स्थित रेस्ट शेल्टर बैठक में महाप्रबंधक जीएम एमके पंजाबी ने उक्त शेल्टर रिनोवेशन करने पर विशेष बल दिया। मुख्य अतिथि के रूप में कथारा जीएम रहे उपस्थित। इस मौके पर उपस्थित यूनियन प्रतिनिधियों ने खदान के हॉल रोड की प्रयाप्त चौड़ाई बढा़या जाने को लेकर मांग की ।

सुरक्षा को लेकर तथा खदानों में की सुरक्षित कार्य व्यवस्था

वहीं हर मशीनों की देखभाल एवं रखरखाव पर विशेष ध्यान देने की बात कही गई। उपस्थित यूनियन प्रतिनिधियों द्वारा उठाए गए सवालों मे कैंटीन मे साफ सफाई शौचालय व्यवस्था साफ सफाई पर एवं अन्य बिंदुओं पर प्रबंधक का ध्यान आकृष्ट करवाया गया।

यूनियन प्रतिनिधियों के बातो को सुनकर प्रबंधक द्वारा जल्द से जल्द सभी कमियो को दुर करने की बात कही। बैठक में क्षेत्रीय खान सुरक्षा अधिकारी के के झा परियोजना अभियंता बी के बसाक अधिकारी अभिजीत दत्ता, आर एन पांडे, सिविल विभाग के गोवर्धन लाल, सेफ्टी अधिकारी संतोष कुमार, वर्क मैन इंस्पेक्टर आरपी यादव, डीके मिश्रा, फोरमैन इंचार्ज राजीव कुमार रंजू के अलावा युनियन प्रतिनिधि मे इनमोसा के कथारा क्षेत्रीय सचिव बैजनाथ नायक सीटू के मोहम्मद निजाम अंसारी भमसं के बासुदेव मंडल, अजय साव, सीएमयूके विकी कुमार, राकेश कुमार सिंह, शंकर शर्मा, मो0 आयूब, किशुन मंडल आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from बोकारोMore posts in बोकारो »
More from राज काजMore posts in राज काज »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: