Press "Enter" to skip to content

द ग्रेट खली मैथन सरिया के नए उत्पाद का प्रदर्शन







मैथन(झरिया):-द ग्रेट खली मैथन सरिया के नए उत्पाद का प्रदर्शन मैथन डब्लूडब्लूई के प्रसिद्ध रेसलर द ग्रेट खली मैथन सरिया के नए उत्पाद का प्रदर्शन करने धनबाद पहुँचे। द ग्रेट खली मैथन स्टील कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी है। गोविंदपुर स्थित वेडलॉक रिसोर्ट में मैथन सरिया कम्पनी का डीलर मीट का आयोजन हुआ। इससे पूर्व खली के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस में मैथन सरिया के नए उत्पाद का प्रदर्शन किया गया।

रेसलर खली ने कोविड से बचाव को लेकर लोगों से नियमित व्यायाम करने के साथ – साथ जंग फूड से परहेज करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब तक इंसान अंदर से मजबूत नहीं रहेगा तब तक अपना व अपने परिवार का पालन पोषण नहीं कर सकता है। उसी प्रकार मैथन स्टील की ओर से जारी किए जा रहे नए उत्पाद का स्टेमना अन्य सरिया से कहीं ज्यादा है।

लोग उक्त सरिया का इस्तेमाल कर अपने घर व मकान का निर्माण करें व ताउम्र चिंता से दूर रहें। सरिया प्रदर्शन के दौरान रेसलर की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वालों में आपाधापी मची रही। इस दौरान कंपनी के प्रतिनिधि प्रियेश प्रियम ने नए उत्पाद के गुणवत्ता की विस्तृत जानकारी देते हुए बतायाकंपनी माइथन स्टील ब्रांड के टीएमटी बार की निमार्ता वविपणक है।

द ग्रेट खली मैथन स्टील कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी

द ग्रेट खली मैथन स्टील कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी कंपनी ने आक्रामक भविष्य के विकास के लिए एक प्रभावशाली नींव बनाने के लिए महत्वकांक्षी योजना तैयार की है। कंपनी, जो अब तक मुख्य रूप से पूर्व में संचालित होती थी, अब पश्चिम उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, दिल्‍ली और राजस्थान में वितरण प्रणाली के साथ एक राष्ट्रीय पदचिह्न तक विस्तार करने की ओर अग्रसर है। यह संयंत्र के आधुनिकीकरण और विस्तार में किए गए निवेश के कारण संभव हुआ है, जिसकी क्षमता दोगुनी से अधिक 35,000 मीट्रिक टन प्रति माह टीएमटी बारों की है।

चुनौतीपूर्ण समय को ध्यान में रखते हुए, उत्पाद के सही विकल्प के साथ उपभोक्ताओं तक पहुंचना समय की मांग है। लौह और इस्पात बाजार में विशाल अवसर को देखते हुए, माइथन स्टील का लक्ष्य पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन के साथ अपनी ताकत और मूल्य स्थिति को फिर से स्थापित करना है।

माइथन स्टील के निदेशक मधुर अग्रवाल के अनुसार, द ग्रेट खली मैथन स्टील के लिए एकदम सही ब्रांड एंबेसडर हैं। जैसे उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप जीतने के लिए सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय पहलवानों को हराया, माइथन स्टील न केवल भारत में सर्वश्रेष्ठ या मजबूत होने के बारे में है, बल्कि वैश्विक मानकों के बराबर है। इस दावे का प्रमाण इस तथ्य में निहित है कि माइथन स्टील ने भारत में इस क्षेत्र में सर्वोत्तम अंतरराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी लाने के अपने दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में अधिकांश अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता परीक्षण पास किए हैं।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from धनबादMore posts in धनबाद »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: