लोगों को लड़वाने के लिए मीरा को बनाया उम्मीदवार : योगी

0 1,809

नई दिल्ली : एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ  ने अपना नामांकन भर दिया है। नामांकन के दौरान एनडीए ने अपनी पूरी ताकत दिखाई। इस दौरान कोविंद के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बीजेपी के कद्दावर नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद रहे, साथ ही लगभग 20 राज्यों के मुख्यंमंत्रियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया, और जमकर खरी-खोटी सुनाई।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी पार्टी का लक्ष्य देश के अंतिम व्यक्ति का विकास है, हमारी पार्टी उसी पर आगे बढ़ रही है।

रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने के लिए अमित शाह और पीएम मोदी का आभार व्यक्त करता हूं। योगी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को मीरा कुमार को उम्मीदवार बनाना ही था तो वह पिछली बार भी बना सकते थे, लेकिन क्योंकि बीजेपी ने कोविंद जी का नाम आगे किया इसलिए लोगों को लड़वाने के लिए कांग्रेस ने मीरा कुमार का चुनाव किया।

योगी ने मायावती और लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों की हालत खिसियानी बिल्ली खंबा नोचो जैसी हो गई है । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि रामनाथ जी को भी भारी मतों से जीतेंगे, लेकिन आम सहमति बनती तो अच्छा होता। लेकिन रामनाथ कोविंद को दलित करके देखना ठीक नहीं है. उनका राजनीतिक संविधानिक अनुभव ऐसा है उनका व्यक्तित्व ऐसा है जिस पर एनडीए ही नहीं बल्कि बाकी दलों ने भी उनको समर्थन दिया है।

You might also like More from author

Comments

Loading...