Press "Enter" to skip to content

मारवाड़ी सम्मेलन ने कंबल एवं गर्म कपड़ों का वितरण किया




कुड़ूः मारवाड़ी सम्मेलन के सदस्यों ने कड़ाके की ठंड एवं शीतलहरी को देखते हुए जनसेवा के तहत द्वितीय चरण में आज 2 जनवरी को मारवाड़ी सम्मेलन के जिलाध्यक्ष सुरेश चंद अग्रवाल के नेतृत्व में राहे एवं सिल्ली प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर गरीबो जरुरतमंदो व बुजुर्गों के बीच 190 कंबल, सैकड़ों गरम टोपी, मोजा, महिलाओं का मफलर, साड़ी,एवं अन्य गरम कपड़े तथा खाद्यान्न पदार्थों का वितरण किया।




तथा ग्रामीणों के साथ नववर्ष की खुशियां बांटी, कंबल एवं गर्म कपड़े पाकर लोगों की चेहरे खिल उठे और सम्मेलन की लोगों को धन्यवाद करते हुए भावुक दिखे। मारवाड़ी सम्मेलन की पदाधिकारीगण एवं सदस्यों ने सिल्ली प्रखंड के घनवसार गांव में 80 कंबल, राहे प्रखंड के बसिया पंचायत के लाधुप गांव में आदिम जनजातियों के बीच 110 कंबल, 80 साड़ी, गरम टोपी, मोजे, एवं गरम कपड़े के अलावे खाद्य सामग्री का वितरण किया। ऐसे लुफ्त प्राय आदिम जनजाति जिनकी संख्या पूरी भारतवर्ष में करीब 1000 है। इन आदिम जनजाति की कुछ संख्या इस गांव में भी है।

मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष ने प्रयास की जानकारी दी

इस अवसर पर रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन की अध्यक्ष सुरेश चंद अग्रवाल ने कहा कि कंपकंपाती ठंड में सभी को बचने एवं बचाने की आवश्यकता है। उन्होंने मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा चलाया जा रहे सेवा योजना के उद्देश्यों एवं कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि खुद के लिए नहीं अपितु दूसरों के लिए जीना ही परोपकार है,अपने जीवन के साथ-साथ जरुरतमंदों की सेवा करना ही मानवता है।




गरीबों की सेवा सबसे बड़ा पुनीत कार्य है, तथा जनसेवा के कार्य निरंतर चलता रहेगा। कंबल वितरण कार्यक्रमों का संचालन- मारवाड़ी सम्मेलन के जिला महामंत्री ललित कुमार पोद्दार ने की तथा धन्यवाद- ज्ञापन संयुक्त महामंत्री कौशल राजगढ़िया ने किया।

मौके पर -विनोद कुमार जैन, अनिल कुमार अग्रवाल, मनीष लोधा, कौशल राजगढ़िया, अमित चौधरी, ललित कुमार पोद्दार, शिवचरण महतो,जितेंद्र गुप्ता, आकाश चौरसिया, आदि उपस्थित थे। मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष सुरेश चंद्र अग्रवाल, महामंत्री ललित कुमार पोद्दार एवं जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी संजय सर्राफ ने कंबल वितरण कार्यक्रम के दोनों चरणों को सफल बनाने में मारवाड़ी सम्मेलन के पदाधिकारियों व सदस्यों एवं सभी दान दाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from धर्मMore posts in धर्म »
More from रांचीMore posts in रांची »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: