Press "Enter" to skip to content

मारवाड़ी सम्मेलन ने राड़हा गांव में 200 कंबल बांटे







कुड़ू : कड़ाके की ठंड एवं शीतलहरी को देखते हुए जनसेवा के तहत रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन के द्वारा तीसरे चरण में आज मकर सक्रांति की अवसर पर पिठोरिया के ग्रामीण क्षेत्र राड़हा गांव के पंचायत भवन इस गांव के गरीबों, जरुरतमंदों, वृद्धो, एवं दिव्यांगो के बीच 200 कंबल बांटा गया। साथ में पुरुषों की गरम टोपी, मोजा, महिलाओं के लिए मफलर, एवं अन्य गरम कपड़े तथा खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया गया।

कंबल एवं गर्म कपड़े पाकर लोगों की चेहरे खिल उठे और सम्मेलन की लोगों को धन्यवाद करते हुए भावुक दिखे, मारवाड़ी सम्मेलन के लोगों ने ग्रामीणों वृद्धों महिलाओं एवं बच्चों के बीच तिल सामग्री तिलकुट, तिल का चक्की, लड्डू,घेवर, बच्चों को खिलौने, टॉफी, बिस्कुट का वितरण कर खुशियां बांटते हुए मकर संक्रांति का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया, इस अवसर पर रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन की अध्यक्ष सुरेश चंद अग्रवाल ने कहा कि गरीबों की सेवा से बढ़कर कोई भी पुनीत कार्य नहीं है।

मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा निरंतर जनसेवा मानव कल्याण कारी कार्य चलाए जा रहे है:सुरेश चंद्र

इनकी जितनी सेवा करे कम है उनकी सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं, उन्होंने कहा कि सम्मेलन द्वारा निरंतर जनसेवा मानव कल्याणकारी कार्य चलाये जा रहे हैं उन्होंने कहा कि कंपकंपाती ठंड के मद्देनजर आगे भी जरुरतमंदो को कंबल, गरम कपड़े का वितरण किया जाएगा। पिठोरिया के थाना प्रभारी रवि कुमार ने मारवाड़ी समाज द्वारा किया जा रहे जनसेवा के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपने जीवन के साथ-साथ जरुरतमंदों की सेवा करना ही मानवता है।

तथा कड़ाके की ठंड में जरुरतमंदों को कंबल व गरम कपड़े बांटना बहुत ही पुण्य का कार्य है। मारवाड़ी सम्मेलन के प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी संजय सर्राफ ने कहा कि रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन पिछले दो चरणों में विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में 350 कंबल व एक हजार से भी अधिक गर्म कपड़े, एवं खाद्यान्न सामग्री का वितरण कर चुका है।

आगे भी जनसेवा का कार्य निरंतर जारी रहेगा। कार्यक्रम का अध्यक्षता मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष सुरेश चंद्र अग्रवाल ने, संचालन- मारवाड़ी सम्मेलन के संयुक्त महामंत्री कौशल राजगढ़िया ने तथा धन्यवाद- ज्ञापन मारवाड़ी सम्मेलन के कोषाध्यक्ष अशोक नारसरिया ने की। इस अवसर पर- भानु प्रताप जालान, अजय डिडवानिया, कमल सिंघानिया, अमरजीत गिरिधर, अमित अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, शकुंतला जालान, ज्ञानेश्वर सर्राफ, सार्थक अग्रवाल, राखी अग्रवाल, रंजना अग्रवाल, बद्दुआ मुंडा,राजु उरांव, आदि उपस्थित थे।



More from HomeMore posts in Home »
More from आयोजनMore posts in आयोजन »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from लोहरदगाMore posts in लोहरदगा »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: