Press "Enter" to skip to content

फुटपाथ की दुकान पर चाय पी ममता बनर्जी ने




राष्ट्रीय खबर

कार्सियांगः फुटपाथ की दुकान पर राज्य के मुख्यमंत्री बैठे देखना अचरज की बात थी। वहां से गुजरने वाले लोगों को भी इसकी उम्मीद नहीं थी।




लेकिन ममता बनर्जी का चेहरा भी जाना पहचाना है। इसलिए जिस किसी की भी उनपर नजर पड़ी वह ठिठक गया। दरअसल ममता बनर्जी कल अपने जनसंपर्क अभियान के तहत वहां पैदल ही निकली थी।

अपने उत्तर बंगाल दौरे के चौथे दिन वह कार्सिंयांग में सुबह दस बजे से ही पैदल चल रही थी। तमाम तामझाम को उन्होंने अलग कर दिया था। उनके साथ चंद लोग ही थे।

वैसे भी ममता बनर्जी के बारे में यह लोगों को पता है कि वह औसत लोगों से अधिक तेज गति से पैदल चलती है।

इसी पैदल चलते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने लगातार आठ किलोमीटर का रास्ता तय किया। इस पैदल चलने के बीच ही वह लोगों से मिलते जुलते और बात करते हुए आगे बढ़ती रही।




दरअसल की पूर्व सूचना नहीं होने की वजह से रास्ते में किसी नेता के स्वागत में लगने वाली भीड़ भी नहीं थी। आम दिनों की तरह ही अपने काम से सड़कों पर निकले लोगों ने ही ममता बनर्जी को इस तरीके से पैदल चलते हुए देखा।

कार्सियांग सर्किट हाउस से पैदल निकलने के बाद वह लोगों से बात करते हुए ही आगे बढ़ रही थी। इसी पैदल चलने के क्रम में वह महानदी के इलाके में पहुंची।

वहां सड़क किनारे की एक चाय दुकान देखकर ममता बनर्जी वहां ठहर गयी। उन्होंने दुकानदार से चाय का आर्डर दिया। रास्ते के ऊपर बैठकर ही वह चाय पीती रही।

फुटपाथ की दुकान पर ममता को देख हैरान हुए लोग

इस दौरान वहां से गुजरने वाले अपने राज्य के मुख्यमंत्री को इस तरीके से चाय पीते देख हैरान हो गये। चाय पीते हुए भी उन्होंने अपने करीब आने वालों से हाल चाल जाना।

इस क्रम में मुख्यमंत्री ने खास तौर पर वहां के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 55 की दशा के बारे में लोगों से सीधी जानाकारी ली। आज वह अपना दौरा समाप्त कर कोलकाता वापस लौट जाएंगी।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from नेताMore posts in नेता »
More from पश्चिम बंगालMore posts in पश्चिम बंगाल »

One Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: