Press "Enter" to skip to content

कुमिल्ला के मुख्य अभियुक्त ने पहले भी कुरान चुराया था




राष्ट्रीय खबर

ढाकाः कुमिल्ला के मुख्य अभियुक्त इकबाल का एक मोबाइल से लिया गया वीडियो अब वायरल हुआ है। इस वीडियो में भी वह कुरान चुराते हुए पाया गया था। दरअसल चाकोरिया के एक मसजिद में मध्यरात्रि को अजान देने की वजह से उसे स्थानीय लोगों ने धर दबोचा था।




उस वक्त भी उसके पास गमछे में लपेटा हुआ एक कुरान पाया गया था। पूछताछ में खुद को कुमिल्ला का बताने के बाद लोगों ने उससे कुरान लेने के बाद उसे एक शर्ट देकर कुमिल्ला जाने वाले बस में बैठा दिया था।

अब कुमिल्ला में दुर्गा पूजा मंडल कांड के मुख्य अभियुक्त के तौर पर उसकी तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक होने के बाद किसी माध्यम से पहले का यह वीडियो भी सोशल मीडिया में आ गया है।

इसमें बताया गया कि कॉक्स बाजार के चाकोरिया सबुज पहाड़ की मसजिद में वह रात के ढाई बजे अजान देने लगा था। मध्यरात्रि में इस तरीके से अजान दिये जाने की वजह से आस पास के लोग निकल आये थे।

मसजिद में पहुंचे लोगों ने उसे पकड़ा था। उस वक्त वह गंजी पहने हुए था तथा अपने गमछे में वहां का एक कुरान रखे हुए थे। पूछताछ में अपनी नौकरी पर जाने की बात उसने बतायी थी। लोगों ने उससे कुरान वापस ले लेने के बाद एक शर्ट पहनाकर उसे रवाना कर दिया था।




कुमिल्ला के मुख्य अभियुक्त अभी पुलिस रिमांड में

कुमिल्ला के मुख्य अभियुक्त के तौर पर उसे पहचाने जाने के बाद अब नये सिरे से यह जानकारी सामने आयी है। इसलिए इसकी भी जांच हो रही है कि वहां वह कुरान लेकर क्या करने वाला था।

दरअसल उस वक्त तक लोगों को उसकी मंशा पर कोई संदेह भी नहीं हुआ था। सिर्फ पकड़े जाने के बाद वहां पहुंचे किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया था।

इस बीच कुमिल्ला के मुख्य अभियुक्त सह चार अभियुक्तों को फिर से अदालत ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

मामले की जांच करने वाली सीआईडी टीम की तरफ से सात दिन के रिमांड की मांग की गयी थी। वरीय जूडिशियल मजिस्ट्रेट फरहाना सुलताना ने पांच दिन का रिमांड मंजूर किया है।

इन अभियुक्तो में इकबाल के अलावा इकराम हुसैन, मजार के खादिम हुमायूं अहमद और फैसल अहमद हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच इन अभियुक्तों को अदालत में हाजिर किया गया था।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from बांग्लादेशMore posts in बांग्लादेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: