कैटी पेरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की काली की तस्वीर, भद्दे कमेंट और विरोध का करना पड़ा सामना

स्नैपचैट और स्नैपडील के बाद अब कैटी पेरी को लिया निशाने पर

0 377

स्नैपचैट विवाद से भावनाएं आहत हुईं तो भारतीयों ने स्नैपडील को भी खराब रेटिंग देना शुरू कर दिया था। मिलते-जुलते नाम का ऐसा नुकसान हो सकता है, ऐसा शायद स्नैपडील ने भी नहीं सोचा होगा। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुईं तो उन्होंने बिना जाने-समझे ही एक मशहूर अमेरिकी गायिका को निशाने पर ले लिया। दरअसल, मशहूर अमेरिकी गायिका कैटी पेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काली माता का फोटो शेयर किया तो कुछ भारतीयों की भावनाएं आहत हो गईं। फिर क्या था, उन्होंने इस गायिका को निशाने पर ले लिया।

कैटी ने अपने अकाउंट पर काली माता का फोटो पोस्ट करते हुए उसपर कैप्शन लिखा- करंट मूड। उनके इस फोटो को पोस्ट करने की देरी थी कि लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, इन्होंने कैटी पेरी के पोस्ट पर भद्दे कॉमेंट्स भी किए। ये सब क्या है? हमारे भगवान की आप अपने मूड से तुलना कैसे कर सकते हैं?’, ‘कैटी को इस फोटो के पीछे की कहानी तक नहीं पता है। शर्म आती है ऐसे भारतीयों पर जो इस बेहूदी पोस्ट के लिए कैटी पेरी को समर्थन दे रहे हैं’ आदि कुछ कॉमेंट्स थे जो लोगों ने कैटी के पोस्ट पर किए। इतना ही नहीं, कई लोगों ने कैटी को बेवकूफ करार देते हुए उनको काली की तस्वीर वाला पोस्ट तुरंत हटाने के लिए भी कहा।

बताते चलें कि कैटी पेरी भारतीय कल्चर से इस कदर प्रभावित हैं कि 2010 में उन्होंने रसेब ब्रैंड से शादी रचाने के लिए राजस्थान को चुना था। उन्होंने भारतीय परंपरानुसार देसी अंदाज में शादी की और उनकी शादी में भी सात फेरे लिए गए थे। कैटी ने धीरे-धीरे भारतीय संस्कृति और यहां के परिवेश को समझा और यह फोटो पोस्ट किया लेकिन कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने तो बिना सोचे समझे ही कैटी को निशाने पर ले लिया।

You might also like More from author

Comments

Loading...