Press "Enter" to skip to content

झारखंड प्रोफेशनल कांग्रेस ने कोरोना के बीच चलाया सफाई अभियान




रांचीः झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने बुधवार को रांची नगर निगम के सहयोग से रांची के वार्ड नंबर 32 में कोविड-19 ओमीक्रोन के प्रकोप के रोकथाम के लिए सैनिटाइजेशन, डिसिन्फेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव चलाया।




इस दौरान प्रोफेशनल कांग्रेस टीम ने सार्वजनिक स्थलों सहित लोगों के आवासों को भी सैनिटाइज किया। साथ ही लोगों की समस्याओं से भी अवगत हुए और हर संभव मदद का भरोसा दिया। मौके पर झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस हमेशा समाज की समस्याओं के निदान एवं लोगों की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए सतत प्रयासरत रही है।

उन्होंने कहा कि जब से कोविड-19 ओमीक्रोन का प्रकोप बढ़ने लगा है, तब से काफी चिंतित हैं, इसको लेकर पूर्व में राज्य सरकार से चिट्ठी के माध्यम से पाबन्दी लगाने और कोरोना गाइड लाइन पालन करने का भी अनुरोध किया। इस पर राज्य सरकार ने काफी गंभीरता से अमल भी किया है।




झारखंड प्रोफेशनल कांग्रेस ने पहले भी यह काम किया है

उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल्स कांग्रेस ओमीक्रोन से लोगों को बचाये रखने के लिए शहर के विभिन्न वार्ड़ाे, क्षेत्रों, मुहल्लों में सैनिटाइज एवं डिसिनफेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव निरंतर चलायेगा। इस अवसर पर आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि सैनिटाइज एवं सघन डिसिनफेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव के माध्यम से रांची में कोरोना की तीसरे लहर ओमीक्रोन के फैलाव को रोका जा सकता है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना ओमीक्रोन से बचाव के मद्देनजर पूरी तरह सावधानी बरतें‌। हमेशा अपने-आस-पास साफ सफाई रखें, मास्क, सैनिटाइजर एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा लोगों को इससे प्रेरित करते रहें।

कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुनजी सिंह ने कहा कि ओमीक्रोन से शहरवासियों को बचाये रखने के लिए प्रोफेशनल कांग्रेस हर वार्ड में डिसिन्फेक्टेन्ट एवं फॉगिंग ड्राइव चलायेगी। इस मौके पर मुंजी सिंह, कृष्णा सहाय,राजेश चंद्र राजू , अमरजीत सिंह, चिंटू चौरसिया, पुनित कुमार, पप्पू सिंह, प्रदीप डे सरकार, कुमार मुकेश, विक्की, साजन, दिलिप, एजाज, प्रेम सिंह, नीतीश सहित अन्य का विशेष रूप से योगदान रहा।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from रांचीMore posts in रांची »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: