Press "Enter" to skip to content

जमुई पुलिस लाइन ने वीर एसपी को नम आंखों से दी विदाई







  • वर्दी के पास अपराध का नामो – निशान मिटाने की क्षमता है : प्रमोद

जमुई। जमुई पुलिस लाइन में भव्य समारोह आयोजित कर पुलिस अधिकारियों , जवानों एवं गणमान्य लोगों ने पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल को स्थानांतरण के उपरांत नम आंखों से विदाई दी और उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। कार्यक्रम गम के वातावरण में संपन्न हुआ।

जिला संवाददाता डॉ. निरंजन कुमार ने परंपरागत तरीके से मंच का संचालन कर समारोह को गरिमा प्रदान किया और खूब वाहवाही लूटी। वीर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने आयोजित समारोह में पुलिस परिवार के अलावे गणमान्य नागरिकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि जनता अगर पुलिस पर भरोसा करने के साथ उन्हें वांछित सहयोग करे तो अपराध किसे कहते हैं , इसका नामो – निशान मिटाने की क्षमता वर्दी के पास होती है।

उन्होंने आगे कहा कि जनता एक कदम हमारी ओर बढ़ाती है , तब हम 10 कदम आगे बढ़ने का माद्दा रखते हैं। श्री मंडल ने भारी मन से कहा कि जमुई की मिट्टी में गजब की ऊर्जा और दैवीय शक्ति है। भगवान महावीर की पावन धरा पर अवस्थित जमुई में कार्य और कर्तव्यनिष्ठा दिखाने का गौरव विरले को नसीब होता है। एसपी श्री मंडल ने कहा कि मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूँ कि मुझे यहां दोबारा कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ।

जमुई की जनता की सेवा ईमानदारी पूर्वक की

जमुई की जनता की सेवा ईमानदारी पूर्वक उन्होंने उदारचित्त से कहा कि मैंने जमुई की जनता की सेवा ईमानदारी पूर्वक की है और आगे भी मौका मिलने पर करूँगा। श्री मंडल ने पुलिस परिवार के साथ जिलावासियों के प्रति हृदयतल से आभार जताया।

पुलिस लाइन डीएसपी आशीष कुमार सिंह ने मौके पर कहा कि लॉक डाउन , विधानसभा चुनाव , पंचायत चुनाव जैसे चुनौतीपूर्ण कार्यों को कुशलतापूर्वक संपन्न कराकर एसपी श्री मंडल ने नए इतिहास की रचना की है। उन्होंने उनके करीब डेढ़ साल के कार्यकाल की विस्तार से चर्चा की और उनके जांबाजी को परिभाषित किया।

पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार , भोला , चंदन कुमार , राज किशोर पासवान , अनिमेष कुमार , मणिकांत कुमार , पूनम कुमारी , पूजा कुमारी आदि ने भी समारोह को संबोधित किया और एसपी श्री मंडल के कार्यशैली की तारीफ की। कार्यक्रम के अंत में पुलिस परिवार ने एसपी श्री मंडल को पुष्प गुच्छ , अंग वस्त्र , स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री मंडल ने अवकाश प्राप्त पुलिस अधिकारी कुमार शैलेंद्र को सम्मानित किया और उनके स्वस्थ जीवन की कामना की। डीएसपी मुख्यालय अभिषेक सिंह , झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद , थानाध्यक्ष चंदन कुमार समेत अधिकांश पुलिस अधिकारी एवं जवान मौके पर उपस्थित थे।

 



More from HomeMore posts in Home »
More from आयोजनMore posts in आयोजन »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from बिहारMore posts in बिहार »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.