Press "Enter" to skip to content

बॉलीवुड के ऋतिक रौशन विक्रम वेधा में तीन लुक में नजर आएंगे







मुंबई: बॉलीवुड के माचो हीरो ऋतिक रौशन अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में तीन अलग-अलग लुक में नजर आयेंगे। सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका है।फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का निर्देशन किया था। इस फिल्म में ऋतिक उत्तर प्रदेश-बिहार से ताल्­लुक रखने वाले युवक के रोल में नजर आएंगे। बतौर ‘वेधा’ उनका पहला लुक उनके जन्­मदिन के मौके पर जारी किया गया था।

आने वाले दिनों में ऋतिक के बतौर ‘वेधा’ दो और लुक जारी किए जाएंगे। तीनों लुक की शूटिंग उन्­होंने अबुधाबी में पूरी कर ली है। बतौर ‘वेधा’ ऋतिक का किरदार कानपुर से बिलॉन्­ग करता है। मेकर्स ने उनका टोन अवधि मिश्रित हिंदी का रखवाया है। कुछ वैसा ही जैसा पुरानी ‘डॉन’ में अमिताभ बच्­चन का था। बताया जा रहा है कि विक्रम वेधा की कहानी विक्रम और बेताल की माइथोलॉजी से प्रेरित है, जो एक पुलिस आॅफिसर और गैंगस्टर के बीच चलती है। विक्रम वेधा की रीमेक इस वर्ष सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की तुलना ‘कभी खुशी कभी गम’ से की

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की तुलना ‘कभी खुशी कभी गम’ से की है। करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह ,आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेन्द्र नजर आएंगे। इस फिल्म से करण जौहर लंबे समय के बाद निर्देशन में कमबैक कर रहे हैं।

रणवीर सिंह ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ की तुलना ‘कभी खुशी कभी गम’ से की है। रणबीर सिंह ने बताया कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एकदम करण जौहर स्टाइल की फिल्म होने वाली है। जैसे कि कभी खुशी कभी गम। इसमें सब कुछ मिलेगा। करण जौहर स्टाइल के गाने, ग्लैमर, बेहतरीन दिखने वाले कैरेक्टर्स, फैमिली, ड्रामा और ‘ूमर होगा। फिल्म पर अभी तक काफी अमेजिंग काम हुआ है और फिल्म 60 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है।

‘कुत्ते’ में नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगी तब्बू

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू अपनी आने वाली फिल्म ‘कुत्ते’ में नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगी। तब्बू इन दिनों आसमान भारद्वाज की फिल्म ‘कुत्ते’ में काम कर रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कुत्ते’ में तब्बू पुलिस कांस्टेबल के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म ‘कुत्ते’ में तब्बू के किरदार का नाम ‘पम्मी’ है। इस फिल्म में तब्बू नेगेटिव किरदार में नजर आयेगी। उनका किरदार करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल है। तब्बू के अलावा अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी फिल्म में हैं। तब्बू की तरह अर्जुन कपूर भी पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में हैं। फिल्म ‘कुत्ते’ में सारे किरदार पैसे के पीछे भागते नजर आएंगे। कोंकणा सेन शर्मा नक्सली के रोल में हैं।

राधिका मदान एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में हैं। इस फिल्म के ज्यादातर पोर्शन शूट हो चुके हैं। अब 15 दिनों की शूट बाकी है। पूरी फिल्म मुंबई की फिल्मसिटी, मड आयलैंड और वसई में शूट की गई है।



More from HomeMore posts in Home »
More from कला एवं मनोरंजनMore posts in कला एवं मनोरंजन »
More from फ़िल्मMore posts in फ़िल्म »
More from लाइफ स्टाइलMore posts in लाइफ स्टाइल »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: