व्हाइट हाउस हत्याकांड का मुख्य आरोपी साथी संग गिरफ्तार

Spread the love

लखनऊ: राजधानी की चिनहट पुलिस ने मंगलवार को पटना के चर्चित व्हाइट हाउस हत्याकांड का मुख्य आरोपी को उसके साथी संग गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्त स्कार्ट सर्विस उपलब्ध कराने का लालच देकर अन्तर्राज्जीय गिरोह चलाते हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार के मुताबिक राजधानी में कुछ दिनों से स्कार्ट सर्विस दिलाने के नाम पर लोगों का अपहरण कर परिवार से धन उगाही की जा रही थी।

तमाम शिकायतों के बाद इसे गंभीरता से लिया गया और खुलासे के लिए एसपी उत्तरी की नेतृत्व में क्राइम ब्रांच व सर्विलांस को लगाया गया। बीती रात स्थानीय चिनहट थाना पुलिस की मदद से क्राइम ब्रांच ने कामता तिराहे के पास बिहार के तारनपुर निवासी अनिल कुमार सिंह, राहुल सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने 315 बोर व 12 बोर का तमंचा, कार, हथकड़ी बरामद की गई। पूछताछ में पता चला कि अनिल कुमार पटना के चर्चित व्हाइट हाउस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। उसने मृतक सुरेश महतों को आठवीं मंजिल से धक्का देकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी दौरान उसकी मुलाकात राहुल सिंह से हुई थी।

राहुल सिंह नई दिल्ली सहित आसपास जिलों में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के आरोप में जेल में बंद था। जेल से रिहा होने के बाद दोनों ने गैंग चलाना शुरू कर दिया। एसएसपी ने बताया कि इन अभियुक्तों ने उड़ीसा, दिल्ली, पटना, रांची, रायपुर, कुशीनगर, गोरखपुर, इलाहाबाद रायबरेली सहित लखनऊ में अपहरण, लूट के कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। इनके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। ऐसे करते है अपराध एसएसपी ने बताया कि पूछताछ पर अनिल ने बताया कि वो 2016 में जेल से छूट कर आने के बाद साथी राहुल के साथ स्कार्ट सर्विस (काल गर्ल) उपलब्ध कराने वाले ब्रोकर का मोबाइल नम्बर गूगल से सर्च करके उन्हें बुलाते हैं। इसके बाद यह लोग अपने आप को दिल्ली व बिहार की पुलिस बताकर उनसे धन उगाही करके स्काटस्र् के साथ छेड़छाड़ करने के उपरान्त छोड़ देते हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Optimization WordPress Plugins & Solutions by W3 EDGE