सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,पांच युवती समेत नौ हिरासत में

धनबाद के तेतुलमारी में ग्रामीणों ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच युवती और चार युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

0 774

धनबाद के तेतुलमारी में ग्रामीणों ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच युवती और चार युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तेतुलमारी के हीरक मार्ग के निकट स्थित एक निजी मकान में शनिवार को देर रात ग्रामीणों ने कुछ अनजान लोगों को देखा। जिसके बाद लोगों ने संदेह होने पर घर का दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खुला, तो पांच युवती व चार युवक आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गये। हालांकि पकड़ी गयी लड़कियां काफी भयभीत दिखी और उनमें से एक लड़की काफी देरतक हाथ जोड़कर खड़ी रही। वहीं पुलिस ने आज सुबह मकान मालिक को भी हिरासत में ले लिया।
पकड़े गये एक युवक ने बताया कि वह कपड़े का व्यवसाय करता है और इसमें से एक लड़की उसकी पत्न और दूसरी उसकी साली है। वहीं पूर्व पूर्व मुखिया मो आजाद तथा गांव के ही लक्ष्मीकांत रजक ने कहा कि यहां पर बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रैकट चलाया जा रहा है। इस मामले में प्रशासन कार्रवा करें और मकान मालिक पर भी कार्रवाई हो। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

You might also like More from author

Comments

Loading...