Press "Enter" to skip to content

हेमंत सरकार गरीबों का जीवन स्तर उठाने को कृत संकल्पित : पंकज







साहिबगंज : झारखंड मुक्ति मोर्चा के पार्टी सुप्रीमो दिशोम गुरु शिबू सोरेन के जन्म दिवस मंगलवार को पार्टी कार्यकतार्ओं के द्वारा हर्षोल्लास से मनाया गया। इसी क्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा पार्टी कार्यकतार्ओं के साथ सदर अस्पताल पहुंचे।

जहां इलाजरत मरीजों और अस्पताल कर्मियों के बीच फल फूल और कंबल का वितरण किया। मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा सदर अस्पताल में विभिन्न भागों में भ्रमण कर तकरीबन सौ रोगियों को ठंड से बचाव के लिए कंबल ओडा ते हुए खाने के लिए उनके बीच फल का वितरण किया।

मौके पर सिविल सर्जन डॉ रविंद्र प्रसाद भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि बाद में धोबी झरना के नजदीक संचालित वृद्धाश्रम भी पहुंचे। जहां रह रहे 2 दर्जन से अधिक वृद्धों के बीच कंबल और फल का वितरण किया। इसके अलावा वृद्धाश्रम में कार्यरत कर्मियों को भी फल और कंबल दिया गया।

हेमंत सरकार गरीबों के लिए हमेशा मददगार है

फल और कंबल वितरण कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार गरीबों के लिए हमेशा मददगार रही है। गरीबों के जीवन में आमूलचूल परिवर्तन ला सके इसके लिए सरकार कई योजनाओं को धरातल पर लाकर उसे अमलीजामा पहना रही है।

कहा कि हेमंत सरकार राज के गरीबों का जीवन स्तर उठाने के लिए कृत संकल्पित है, और इस दिशा में नियंत्रण कार्य कर रही है। कहा कि सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों को सीधा लाभ पहुंचाया जा रहा है।

मौके पर फल और कंबल प्राप्त करने वाले मरीजों और वृद्धों ने हर्ष व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री के विधायक पद्धति पंकज मिश्रा के प्रति आभार जताया और कहा कि ठंड के मौसम में उनके लिए बड़ी राहत की बात है।

मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष शाहजहां अंसारी, झामुमो युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, राजू अंसारी समेत पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता भी मौजूद थे। वही बाद में झामुमो जिलाध्यक्ष शाहजहां अंसारी के एल सी रोड स्थित आवास पर एक कार्यक्रम आयोजित कर झामुमो जिला कमेटी की ओर से गुरु शिबू सोरेन का 78 में जन्म दिवस मनाया गया। मौके पर केक काटकर एक दूसरे को खिलाकर बधाई दी गई।

बाद में जिला 20 सूत्री सदस्य बनाए जाने पर प्रखंड कमेटी और नगर कमेटी की ओर से जिला अध्यक्ष शाहजहां अंसारी और झामुमो युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव को फूल माला बनाकर स्वागत किया गया।

मौके पर वारिस अनवर, नीरज कुमार, गोपाल कुमार यादव, कमरान शेख, सिद्धिक शेख, मजारूल शेख, रितेश यादव, राजेश कुमार, बंटी कुरेशी, राजू अंसारी, शमीम अंसारी आदि उपस्थित थे।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from नेताMore posts in नेता »
More from राजनीतिMore posts in राजनीति »
More from साहिबगंजMore posts in साहिबगंज »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.