Press "Enter" to skip to content

पेटरवार थाना क्षेत्र में फिर सड़क दुर्घटना में चार की मौत




अज्ञात एलपी ट्रक के धक्के से एक दर्जन घायल
अधिकांश घायलों की हालत गंभीर बतायी गयी
ऑटो से उतरते वक्त ही अचानक हादसा हुआ

पेटरवारः पेटरवार थाना इलाके के लुकैया मस्जिद के निकट नेशनल हाइवे 23 पर एक सड़क दुर्घटना में चार की मौत हो गई, जबकि दस घायल हो गए। घायलों में अधिकतर की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।




देखें घटना के बाद का हाल

बताया जा रहा है कि लुकैया गांव के 16 युवा दो ऑटो में पारसनाथ से घूमकर अपने गांव लुकैया में उतर ही रहे थे कि पेटरवार से बोकरी की ओर जा रहा एक अज्ञात एलपी ट्रक ने दोनो ही ऑटो को रगड़ते हुए पांच सौ फीट ले गया।

जिससे पेटरवार प्रखंड कार्यालय के आदेशपाल का 18 वर्षीय पुत्र रवि कुमार, लुकैया निवासी हैदर अली उर्फ सन्नी 18 वर्ष एवं एहसान अंसारी 18 वर्ष की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि ऑटो चालक मिठू मुंडा 45 वर्ष की मौत सदर अस्पताल बोकारो में हो गई।




जबकि दुर्घटना में दिलखुश अंसारी, साहबान अंसारी, साहिल अंसारी, एकराम अंसारी, फिरोज अंसारी, सज्जाद अंसारी समेत अन्य कई घायल हो गए। इनमें से कई लोगो की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

पेटरवार थाना में राजमार्ग को जाम कर दिया गया था

दुर्घटना के उपरांत कोहराम मच गया। अचानक यह दुर्घटना देखकर आस पास के लोग भागे भागे पहुंचे। इनलोगों ने एक तरफ तो पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी तो दूसरी तरफ मिल जुलकर सभी घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने का भी काम किया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 23 को जाम कर दिया, जिससे गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। वहां बहुत लंबा जाम लगने की सूचना मिलते ही गोमिया विधायक मौके पर पहुंचे एवं ग्रामीणों की सहयोग से घायलों को अस्पताल भेजा।



More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »

One Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: