‘पहरेदार पिया की’, को बंद कराने की हुई मांग, स्मृति ईरानी ने लिया एक्शन

बैन करने के पक्ष में फिल्म और टीवी एक्टर विक्रांत मैसी

0 641

नई दिल्ली: हाल ही में सोनी टीवी पर शुरु हुए एक नए धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की’ उसके कन्टेंट के चलते काफी चर्चाओं में है। सोशल मीडिया पर भी इस सीरियल का कन्टेंट चर्चा का कारण बना हुआ है। दरअसल, इस सीरियल में 10 साल के बच्चे को पिया और 18 साल की लड़की को उसके पहरेदार की तौर पर दिखाया गया है और कुछ परिस्थियों के चलते बच्चे की उस लड़की के साथ शादी कर दी जाती है। ‘पहरेदार पिया की’ को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी।

इस सीरियल को बैन करने के पक्ष में फिल्म और टीवी एक्टर विक्रांत मैसी भी हैं। उन्होंने भी इस याचिका पर हस्ताक्षर कर सीरियल को बैन करने की मांग की है। ये याचिका केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को भेजी जाएगी। बता दें कि पहरेदार पिया की में 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी दिखाये जाने की आलोचना हो रही है। फिल्म में खासतौर पर दोनों के हनीमून सीक्वेंस से दर्शक खासे नाराज हैं।

इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा है। वहीं शो की प्रोडक्शन टीम अभी तक यही कहती आ रही है कि उनके शो को कॉन्सेप्ट क्लीयर करने के लिए कुछ समय देना चाहिए। शुरुआत में जैसा लग रहा है, वैसा नहीं।

You might also like More from author

Comments

Loading...