Press "Enter" to skip to content

दीया मिर्जा ने सौतेली बेटी के साथ किया जोरदार डांस




बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी के बाद से दीया मिर्जा अपनी फैमिली लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रही हैं। ‘रहना है तेरे दिल में’ फेम एक्ट्रेस की उनकी स्टेप डॉटर समायरा रेखी के साथ ट्यूनिंग भी लगातार चर्चा में रही है। दीया मिर्जा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दीया मिर्जा ने इस वीडियो में अपनी बेटी को टैग करते हुए लिखा- काश हम हमेशा साथ में डांस करते रहे।




तमाम सेलेब्रिटीज ने दीया मिर्जा की इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें क्यूट पेयर बताया है।  सोशल मीडिया पर दीया और समायरा कई बार साथ में नजर आते रहे हैं और इसी क्रम में दोनों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी के साथ टेरेस पर डांस करती नजर आ रही हैं।




दिया मिर्जा का बेटी संग डांस

वीडियो में दीया मिर्जा और समायरा रेखी एकॉन के सुपरहिट सॉन्ग ‘बनान्जा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में दीया मिर्जा की बालकनी से दिख रहा खूबसूरत नजारा दिखाया गया है। फिर कैमरा पैन होता है और फोकस दीया मिर्जा और उनकी बेटी पर चला जाता है।लोगों को भाई दोनों की जोड़ी दीया मिर्जा ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दीया मिर्जा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दीया मिर्जा ने इस वीडियो में अपनी बेटी को टैग करते हुए लिखा- काश हम हमेशा साथ में डांस करते रहे। तमाम सेलेब्रिटीज ने दीया मिर्जा की इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें क्यूट पेयर बताया है।



More from HomeMore posts in Home »
More from कला एवं मनोरंजनMore posts in कला एवं मनोरंजन »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from फ़िल्मMore posts in फ़िल्म »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: