Press "Enter" to skip to content

रोटरी क्लब आफ दिव्यांग बच्चों को दी गई कोरोना वैक्सीन







धनबाद(झरिया) : धनबाद रोटरी क्लब आफ धनबाद द्वारा संचालित दिव्यांग बच्चों का विशेष विद्यालय जीवन ज्योति में 15+ उम्र के दिव्यांग बच्चों को कोविड19 से बचाव हेतु विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन जिला प्रशासन, धनबाद के द्वारा विद्यालय प्राँगण में करवाया गया।

शिविर का उद्घाटन करते हुए रोटरी क्लब आफ धनबाद के अध्यक्ष रोटेरियन राजीव गोयल जी ने कहा कि कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय टीकाकरण एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना ही है।

इस टीकाकरण शिविर के आयोजन में डॉ विकास राणा जी (नोडल पदाधिकारी, टीकाकरण अभियान, धनबाद) का विशेष सहयोग जीवन ज्योति को प्राप्त हुआ है जिसके लिए जीवन ज्योति विद्यालय परिवार उनका एवं जिला प्रशासन, धनबाद का विशेष रूप से धन्यवाद ज्ञापन करती है। रोटरी क्लब आफ धनबाद की ओर से टीकाकरण शिविर का आयोजनकरवाया गया।

कुल 30 कोवाक्सिन की वैक्सीन यहाँ दिव्यांग बच्चों को दिया गया है। रोटरी क्लब आफ धनबाद की ओर से टीकाकरण शिविर के संचालन हेतु आये हुए नर्स पूजा कुमारी, रूपम कुमारी , पूजा कुमारी को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया।

रोटरी क्लब आफ धनबाद के द्वारा सभी दिव्यांग बच्चों को चॉकलेट दिए गए शिविर में आये हुए सभी लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल से सम्बंधित जानकारी देते हुए कहा गया कि वैक्सीनशन के बाद भी हमे दो गज की दूरी और मास्क के इस्तेमाल को करते रहना है साथ ही उन्हें टीकाकरण के उपरांत होने वाले सामान्य तकलीफों के निवारण के उपाय भी बताए गए।

रोटरी क्लब आफ धनबाद के द्वारा सभी दिव्यांग बच्चों को चॉकलेट दिए गए। इस शिविर को सफल बनाने में डॉ विकास राणा, रोटेरियन राजीव गोयल अध्यक्ष, रोटरी क्लब श्रीमती दीपा गोयल, रोटेरियन विकास शर्मा (पूर्व अध्यक्ष, रोटरी क्लब), रोटेरियन राजेश परकरिया (सचिव, जीवन ज्योति), रोटेरियन रविप्रित सिंह सलुजा (कोषाध्यक्ष, जीवन ज्योति) अपर्णा दास(प्राचार्या, जीवन ज्योति), पूजा कुमारी, रूपम कुमारी , एवं जीवन ज्योति विद्यालय परिवार के सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from धनबादMore posts in धनबाद »
More from विधि व्यवस्थाMore posts in विधि व्यवस्था »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: