Press "Enter" to skip to content

पूर्व विधायक हमले के विरोध में भाजपा ने फूंका सीएम का पुतला




साहिबगंज: पूर्व विधायक गुरुचरण नायक के ऊपर हुए नक्सली हमले के विरोध में बुधवार भाजपा नगर कमेटी की ओर से शहर के पटेल चौक पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला फूंका गया। उक्त हमले में पूर्व विधायक के अंग रक्षकों की मौत हो गई थी। पुतला दहन कार्यक्रम की अगुवाई पार्टी के नगर अध्यक्ष पंकज चौधरी ने किया।




मौके पर नगर परिषद के उपाध्यक्ष रामानंद साह ने कहा कि राज्य में अपराधियों का बोलबाला है। अपराधी खुलेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं। राज्य में नक्सली गतिविधि भी काफी बढ़ गई है। दिनों दिन आपराधिक ग्राफ में वृद्धि हो रही है। जिस पर अंकुश लगाने में हेमंत सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है।

इसी के विरोध में भाजपा नगर कमेटी की ओर से राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन कर राज्य में जल्द से जल्द नक्सली एवं आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग की।




मौके पर जिला मंत्री गौतम यादव, चांदनी देवी, एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष विनोद चौधरी, साहिबगंज ग्रामीण प्रखंड अध्यक्ष संजय मंडल, तीन पहाड़ प्रखंड अध्यक्ष सागर मंडल, वरिष्ठ नेता प्रमोद कुमार पांडे संतोष चौधरी, भाजपा नगर उपाध्यक्ष बबलू तिवारी, दिनेश पांडे, नगर मंत्री प्रमोद झा, महिला मोर्चा की पूर्व नगर अध्यक्ष ज्योति शर्मा, हेमंत तांती, अवधेश यादव, गौतम पंडित, शैला दयाल, राखी शर्मा, रूबी देवी, चेतन शर्मा, मुकेश यादव, मनोज पासवान समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

पूर्व विधायक पर कल हुआ था यह नक्सली हमला

बता दें कि पूर्व विधायक गुरुचरण नायक पर कल एक सौ से अधिक हथियारबंद नक्सलियों ने हमला बोला था। वह एक खेल कार्यक्रम में पुरस्कार वितरण में गये थे। इस हमले में श्री नायक के दो अंगरक्षकों की मौत हो गयी जबकि खुद पूर्व विधायक और उनका तीसरा अंगरक्षक किसी तरह भाग निकलने में सफल रहा।

वहां के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों अंगरक्षकों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। वहां से तीनों अंगरक्षकों के हथियार भी नक्सली अपने साथ ले गये। वहां से किसी त रह जान बचाकर भागे श्री नायक शाम को थाना पहुंचे। दूसरी तरफ नक्सली घटना के तुरंत बाद अंधेरा होने की वजह से घटनास्थल पर सुरक्षा बल नहीं पहुंचे थे।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from राजनीतिMore posts in राजनीति »
More from साहिबगंजMore posts in साहिबगंज »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: