Press "Enter" to skip to content

पैसा कमाने के लिए नहीं, पैशन के लिए बनाई है ‘ब्रह्मास्त्र’ : करण







मुंबई, : पैसा कमाने के लिए नहीं, पैशन के लिए बनाई है ‘ब्रह्मास्त्र’ : करणबॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि उन्होंने पैसा कमाने के लिए नहीं बल्कि पैशन के लिए फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बनायी है। करण जौहर निर्मित और अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट एक- शिवा में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाने में सात साल लग गये हैं। फिल्म को बनने की इस देरी को लेकर करण जौहर ने बताया कि इस फिल्म से मैंने बहुत सारा वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) सीखा है।

इससे ज्यादा आप क्या सीख सकते हैं। आपको सच्चाई अपनानी पड़ती है कि अयान ने इस फिल्म पर सात साल तक हर दिन काम किया है। उन्होंने अपना खून-पसीना, आंसू सब इस फिल्म पर लगाया है। मैं उनका पैशन देख सकता हूं। उनके पास इस फिल्म में ऐसे एक्टर है,

पैसे कमाने के लिए यह फिल्म नहीं बना रहा हूं।

पैसे कमाने के लिए यह फिल्म नहीं बना रहा हूं।एक- शिवा में रणबीर कपूर जिन्होंने अपना सब कुछ इस फिल्म पर लगाया है। करण जौहर ने कहा, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कास्ट से लेकर असिस्टेंट डायरेक्टर्स तक हर कोई फिल्म के एक-एक फ्रेम को लेकर उत्सुक है। मैं नहीं जानता फिल्म का परिणाम क्या होगा।

इस फिल्म पर बहुत पैसे लगे हैं। यह हम सब का पैशन प्रोजेक्ट है। ऐसे लोग जुड़े हैं, जो पैसे के लिए फिल्म नहीं बना रहे हैं। उन्हें फिल्म में यकीन है। दुनिया को यह फिल्म इसलिए नहीं देखना चाहिए कि हमने फिल्म पर पैसे लगाए हैं।

बल्कि हमारे सात साल जो इस फिल्म पर लगे हैं, उस पैशन को देखने के लिए फिल्म देखना चाहिए। गौरतलब है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की भी अहम भूमिका है। फिल्म 3डी फॉर्मेट में हिंदी के अलावा तमिल तेलुगु मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

 



More from HomeMore posts in Home »
More from कला एवं मनोरंजनMore posts in कला एवं मनोरंजन »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from फ़िल्मMore posts in फ़िल्म »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.