Press "Enter" to skip to content

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे







मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गये हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गये हैं। उर्वशी ने इसके लिये अपने प्रशंसकों के प्रति आभार जताया है। उर्वशी ने इस जीत का जश्न मनाया और अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पूरे आत्मविश्वास और खुशी के साथ फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं।

वीडियो को साझा करते हुए उर्वशी ने कैप्शन दिया, ओएमजीजीजीजीजी 45 मिलियन प्यार @इंस्टाग्राम पर दुनिया के शीर्ष से नीचे स्लाइडिंग। आईलवयू आॅल। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उर्वशी द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा वह 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म ‘द लीजेंड’ में सरवाना के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी।

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिये रोमांचित हैं नागा चैतन्य

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर रोमांचित हैं। आमिर खान और करीना कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का आॅफिशियल रीमेक है। आमिर इस फिल्म में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रोल प्ले कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म का निर्देशन अद्वैत चौहान ने किया है।

नागा चैतन्य आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। नागा चैतन्य इस फिल्म के लिए बेहद रोमांचित हैं। नागा चैतन्य ने कहा, मेकर्स ने फिल्म के प्लॉट में भारतीय संस्कृति और इमोशन को मैच किया है। इस फिल्म की टाइमलाइन में टीम ने बहुत सारे इंपॉर्टेंट इवेंट भी कवर किए हैं। इसलिए मैं फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बहुत रोमांचित हूं।

कपिल शर्मा पर बायोपिक बनायेंगे मृगदीप सिंह लांबा

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अभिनेता कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों के निर्माण का चलन जोरो पर है। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। कपिल शर्मा के ऊपर एक बायोपिक बनने जा रही है, जिसे लायका प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस कर रहा है। इस बायोपिक का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा करेंगे।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम फनकार होगा। दक्षिण भारत के जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि जल्द ही उन्हें कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म देखने को मिलेगी। रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। निर्माता महावीर जैन ने कपिल शर्मा की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने का प्लान बनाया है। इस फिल्म का नाम फनकार होगा, जिसे मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे।



More from HomeMore posts in Home »
More from कला एवं मनोरंजनMore posts in कला एवं मनोरंजन »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from फ़िल्मMore posts in फ़िल्म »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.