Press "Enter" to skip to content

जोरदार आवाज के साथ धनबाद में फिर बना गौफ लोग फिर दहशत में




धनबादः जोरदार आवाज आते ही आस पास के लोग सतर्क हो गये थे। आवाज की तरफ भागकर लोग पहुंचे तो देखा कि फिर से एक गौफ बन गया है। धनबाद में इस तरीके से गौफ का बनना दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस दौरान कई लोग इस गौफ में गिरकर मर भी चुके हैं।




इस बार जोरदार आवाज के साथ गौफ बनते ही लोगों में फिर से हड़कंप मच गया। यह घटना बीसीसीएल एरिया चार के मोदीडीह-केशलपुर सड़क पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही अधिकारी पहुंचे और सड़क दुरुस्त करने में जुट गए हैं।

बीसीसीएल एरिया चार के मोदीडीह-केशलपुर सड़क पर भू-धंसान हुआ। भू-धंसान होने से जोरदार आवाज के साथ गोफ बन गया। इससे आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। भू-धंसान की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

जोरदार आवाज किसी विस्फोट के जैसा ही था

लोगों के मुताबिक गौफ बनने के पहले आस पास के लोगों को किसी विस्फोट के जैसा जोरदार आवाज सुनायी पड़ा था। पहले भी इसी तरीके से गौफ बनने का अनुभव होने की वजह से ही लोग भागे भागे जोरदार आवाज की तरफ भागे थे। लोगों ने वहां पहुंचकर देखा कि फिर से जमीन धंस गयी है और एक गहरा गड्डा बन गया है।




वहां के मुखिया की सूचना पर बीसीसीएल परियोजना पदाधिकारी, सुरक्षा पदाधिकारी, रामकनाली ओपी प्रभारी जुबेल गुड़िया सहित अन्य आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इन अधिकरियों ने तत्काल केशलपुर सड़क पर आवाजाही बंद करने के साथ साथ राहत कार्य शुरु दिया।

जेसीबी मशीन की मदद से गोफ की भराई शुरू की गई। वहीं सड़क पर आवाजाही बंद होने से तेतुलमारी आने-जाने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई है। स्थिति यह है कि तेतुलमारी जाने वाले लोगों को वैकल्पिक सड़क का उपयोग करना पड़ रहा है। शीघ्र सड़क को किया जाएगा दुरुस्त।

बीसीसीएल अधिकारी ने बताया कि पहले माइंस के अंदर से एक बोर होल किया गया था। यह बोर होल सड़क के समीप मिट्टी के साथ नीचे धंस गया है। इससे गोफ बन गया है। उन्होंने कहा कि जेसीबी से हार्ड बोल्डर डालकर भराई की जा रही है।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from धनबादMore posts in धनबाद »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: