Press "Enter" to skip to content

अमित शाह आज जालौन में करेंगे रैली को संबोधित







उरई : अमित शाह आज जालौन में करेंगे रैली को संबोधित उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड के महत्व को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद आज अमित शाह पहली बार जालौन आ रहे हैं। गृहमंत्री यहां जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करेंगे और सभा को सम्बोधित करेंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार गृहमंत्री का उड़नखटोला दोपहर दो बजे गांधी इंटर कॉलेज में बने हैलीपैड पर उतरेगा ।

इसके बाद गृहमंत्री का काफिला राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचेगा । यहां अमित शाह रैली को संबोधित करेंगे और जनविश्वास यात्रा को रवाना करेंगे। जनपद में लगभग सवा घंटे रूककर गृहमंत्री इस क्षेत्र में भाजपा की संभावनाओं को और मजबूत करने की कोशिश करेंगे। जालौन की सभी तीन विधानसभा सीटों पर भाजपा का कब्जा है माधौगढ़ से मूलचंद्र निरंजन, कालपी से नरेंद्र  जादौन और सदर सीट से गौरीशंकर वर्मा विधायक हैं। साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी भी भाजपा से ही हैं। ऐसे में पूरे जिले में अभी तक भाजपा का कब्जा है।

अमित शाह बुंदेलखंड में भाजपा की सफलता का ग्राफ बरकरार

अमित शाह बुंदेलखंड में भाजपा की सफलता का ग्राफ बरकरार रखने और कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने का काम अपनी सभा के दौरान करेंगे। जनपद में वीवीआईपी चहलपहल के कारण पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हैं।शहर में चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती है और पूरे यात्रा मार्ग को सीसीटीवी कैमरों की नजर में रखा गया है। प्रशासन ने व्यवस्थाएं पूरी कर ली हैं सड़कों पर गड्ढों को पाट दिया गया है। गृहमंत्री की इस यात्रा को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।

जनसभा में केंद्र और प्रदेश के कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे। प्रशासन के साथ साथ स्थानीय नेता और टिकट के दावेदारों ने भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार अमित शाह और अन्य कद्दावर नेताओं के सामने अपनी अपनी मजबूत दावेदारी प्रदर्शित करने के लिए यात्रा मार्ग को बैनरों और होर्डिंग्स से पाट दिया है। बुंदेलखंड क्षेत्र भाजपा के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है इसलिए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सहित सभी बड़े नेता इस क्षेत्र को दौरा कर चुके हैं और अब पार्टी के रणनीतिकार अमित शाह भी एक बड़ी रैली करने इस क्षेत्र में पहुंच रहे हैं। पिछले चुनाव में बुंदेलखंड की सभी सीटों पर भगवा परचम लहराया था और इस बार इन सभी सीटों पर फिर से कब्जा जमाने की भाजपा के सामने बड़ी चुनौती है।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from देशMore posts in देश »
More from राज काजMore posts in राज काज »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.