Press "Enter" to skip to content

तापसी पन्नू की लूप लपेटा रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर







मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म लूप लपेटा 04 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा रिलीज होने के लिए तैयार है। तापसी ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म लूप लपेटा 04 फरवरी को रिलीज हो रही है।

तापसी ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर कर लिखा

आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलीप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, लूप लपेटा के लिए तैयार हो जाइए, जो 04 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है।गौरतलब है कि फिल्म लूप लपेटा जर्मनी क्लासिक कल्ट फिल्म लोला रेन्नट का हिंदी रीमेक है। इसमें तापसी के साथ ताहिर राज भसीन भी दिखाई देंगे।फिल्म लूप लपेटा एक एक्सपेरिमेंटल थ्रिलर फिल्म है।

इसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए बहुत ताना बाना बुनती है। इसकी वजह से अलग-अलग परिस्थितियां बनती हैं और हालात के इस जाल से दोनों कैसे निकलते हैं, इसी को फिल्म में दिलचस्प तरीके से दिखा गया है।

अमिताभ ने सिर्फ एक फ्राइडे’ के लिये आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश को दी शुभकामना

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ के लिये दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश को शुभकामना दी है।

आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। अवितेश ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ से बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन लॉयड बैप्टिस्टा कर रहे हैं, जबकि निर्माण दीपक मुकुट और मानसी बागला कर रहे हैं। फिल्म में महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

अवितेश के डेब्यू पर अमिताभ बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं दी है। अमिताभ ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करके लिखा, अवितेश, आपके पिता आदेश ने कुछ बेहतरीन संगीत की रचना की थी। उम्मीद है, तुम उनकी विरासत को ऊंचाई पर ले जाओगे। तुम्हारे लॉन्च के लिए मेरी शुभकामनाएं।

अवितेश ने कहा, सिर्फ एक फ्राइडे’ फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं कहानी से बहुत प्रभावित हुआ। जैसे ही मैंने इसे पढ़ा मैंने हां कह दिया।

यह उस तरह की फिल्म है, जो एक अभिनेता को खुद से मिलाती है और इसलिए मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे शूटिंग शुरू करने का इंतजार है।

 



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from फ़िल्मMore posts in फ़िल्म »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: