Press "Enter" to skip to content

लूट कांड और हत्या का फरार अभियुक्त लखीसराय से गिरफ्तार




दीपक नौरंगी

भागलपुरः लूट कांड और हत्या के फरार अभियुक्त मोहम्मद एजाज उर्फ नारा मियां को भागलपुर पुलिस ने लखीसराय से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। भागलपुर की वरीय आरक्षी अधीक्षक ने एक प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की जानकारी दी।




देखिये इस घटना के बारे में एसएसपी ने क्या कहा

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष के 5 नवंबर को इस अपराध को अंजाम दिया गया था। सुशांत कुमार, पिता अनुज देव सिंह 25 लाख रुपया लेकर बैंक में यह रकम जमा कराने जा रहा था। वह खैरहेया थाना भवनाथपुर बगीचा का निवासी था।

बैंक जाने के रास्ते में ही उससे पैसा लूटने के क्रम में अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। लूट कांड और हत्या के इस अपराध के बाद तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने इस कांड में शामिल भोलू उर्फ मो. अली, मो. लाल उर्फ आसिफ को सबसे पहले गिरफ्तार किया था। दोनों ही हबीबपुर थाना के निवासी थे।

पूछताछ में इनलोगों ने लूट कांड और हत्या के अपराध में शामिल होना स्वीकार कर लिया था। उन अपराधियों से मिली जानकारी के आधार पर परवेज अख्तर उर्फ दारा मियां भी गिरफ्तार हुआ था।




गिरफ्तारी के वक्त उसके पास अवैध हथियार बरामद होने की वजह से उस पर आर्म्स एक्ट का मामला भी दायर हुआ था। उस कांड में तब से महमूद अली उर्फ एजाज, मो. छोटू और मोहम्मद आसिफ फरार चल रहे थे।

लूट कांड और हत्या के फरार अभियुक्त को विशेष टीम ने पकड़ा

लूट कांड और हत्या के इन फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी भागलपुर के नेतृत्व में एक विशेष दल का गठन किया गया था। इस दल में एएसपी शुभम आर्य, डीएसपी लॉ एंड आर्डर गौरव कुमार को भी शामिल किया गया था।

इस दल में अकबरपुर के थाना प्रभारी रंजीत कुमार, बबरगंज ओपी के पवन कुमार सिंह और डीआईयू के प्रभारी कौशल कुमार तथा जिला बल के सी चंदन और रवि कुमार भी थे।

इसी दल ने गुप्त सूचना के आधार पर फरार चल रहे अपराधी मोहम्मद एजाज को लखीसराय के इलाके से गिरफ्तार किया है। भागलपुर एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार किये गये अपराधी के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।



More from भागलपुरMore posts in भागलपुर »
More from वीडियोMore posts in वीडियो »

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
%d bloggers like this: