Press "Enter" to skip to content

अंबानी परिवार क्या ब्रिटेन में बस जाएगा, परिवार ने किया इंकार




राष्ट्रीय खबर

मुंबईः अंबानी परिवार क्या शीघ्र ही ब्रिटेन में जाकर बस जाएगा, यह चर्चा जोर पकड़ने लगी है। वैसे कई सोशल साइट्स पर इसकी रिपोर्ट आने के बाद अंबानी परिवार की तरफ से ऐसी किसी भी संभावना से इंकार किया गया है।




खंडन में इस किस्म की सूचनाओं को भ्रामक बताया गया ह । लेकिन दरअसल बदलते परिवेश में तथा अंबानी परिवार द्वारा लंदन के स्टोके पार्क में एक आलीशान महल खरीदने की वजह से ही लोग दो और दो चार जोड़कर देख रहे हैं।

दूसरी तरफ राजनीतिक समझदार यह मान रहे हैं कि देश के राजनीतिक हालात अब कुछ ऐसे बदलते दिख रहे हैं, जहां रिलायंस परिवार को नरेंद्र मोदी का संरक्षण शायद नहीं मिल पायेगा।

वैसी स्थिति में इस अंबानी परिवार के लिए बड़ी मुसीबतें खड़ी हो सकती हैं।

दूसरी तरफ इस परिवार के छोटे भाई यानी अनिल अंबानी पहले से ही राफेल के विवादों में घिरे हुए हैं, जो समस्या राजनीतिक परिस्थितियों के बदल जाने की वजह से अचानक से बढ़ भी सकती है।

दरअसल इस बात की चर्चा शाहरुख खान के पुत्र को नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा हिरासत में लिये जाने के पहले से ही अंदरखान में चल रही थी।




अंबानी परिवार की तरफ से खंडन भी आया है

मुकेश अंबानी के विशाल भवन एंटोलिया के पास विस्फोटकों से भरी एक स्कॉर्पियो का मामला सामने आने के बाद जो कुछ उथल पुथल मचा हुआ है, उससे प्रत्यक्ष अथवा परोक्ष तौर पर अंबानी परिवार प्रभावित होता नजर आ रहा है।

दरअसल महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख पर घूसखोरी का आरोप लगाने के बाद लापता हुए मुंबई के पुलिस कमिशनर परमवीर सिंह से भी यह मामला जुड़ा हुआ प्रतीत होता है।

इसी वजह से ऐसा माना जा रहा है कि शांति से रहने के लिए अंबानियों ने अपने लंदन के आलीशान महल में भी जा सकता है।

लंदन के इस स्टोर्क पार्क का महल करीब तीन सौ एकड़ में फैला हुआ है। दूसरी तरफ मुंबई के मकान के बारे में जानकारी है कि यह मकान चार लाख वर्ग फीट में बना हुआ है।

वैसे अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज की तरफ से यह बयान आया है कि यह अंबानी परिवार लंदन अथवा दुनिया के किसी अन्य इलाके में नहीं जाने वाला है। इस बारे में जो कुछ भी सूचनाएं प्रसारित की जा रही हैं वे आधारहीन है।



More from HomeMore posts in Home »
More from ताजा समाचारMore posts in ताजा समाचार »
More from राजनीतिMore posts in राजनीति »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: